Wednesday, July 24, 2024
HomeCrimeJharkhand Crime News: : धनबाद लेटेस्ट बड़ी खबर! प्रिंस खान की दहशत,...

Jharkhand Crime News: : धनबाद लेटेस्ट बड़ी खबर! प्रिंस खान की दहशत, जमीन कारोबारी के घर के बाहर फिर फायरिंग…जाने पूरा मामला क्या है

Jharkhand Crime News: झारखंड में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. धनबाद और उसके आसपास इलाके में प्रिंस खान का आतंक देखने को मिल रहा है. धनबाद के वासेपुर शमशेर नगर में मछली व रियल स्टेट कारोबारी रशीद महाजन के घर गोली चलवाने के 24 घंटे के बाद वासेपुर में प्रिंस के गुर्गों ने एक बार फिर से गोली चलाई है.

ये घटना मंगलवार (27 जून) की रात करीब 2:00 बजे के करीब की है. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार दो अपराधी आवास पहुंचे. एक अपराधी बाइक पर सवार है. दूसरा अपराधी नीचे उतरते ही पिस्टल से लगातार फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

इस घटना के बाद प्रिंस खान के शूटर मेजर की एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रही है. चिट्ठी में लिखा है कि रसीद महाजन के आवास पर गोली चलने की घटना को हम स्वीकार करते हैं. धनबाद के सभी व्यवसायियों को मेजर शूटर के द्वारा धमकी दी जा रही है कि मेजर की गोली से कोई भी नहीं बच पाएगा.

रसीद महाजन को धमकी देते हुए लिखा गया है कि ये जो गोली चली है यह आखिरी वार्निंग है. अगली बार तुम्हारी घर में हत्या कर देंगे. रसीद महाजन बॉडीगार्ड के साथ घूमता है तो क्या हुआ पहले गार्ड को ठोकेंगे फिर तुमको ठोकेंगे, नहीं तो छोटे सरकार से बात कर मैनेज कर लो.

चिट्ठी में सारे व्यापारियों को धमकी देते हुए लिखा गया है कि जब तक सारे व्यापारी और सारे दुश्मन का सिर झुक नहीं जाता, धनबाद की सड़कों पर खून सूखने नहीं देंगे. या फिर दुर्गापुर जाने की तैयारी कर लो. बता दें कि पिछली बार रसीद महाजन के घर पर गोली चलाने के बाद 50 लाख रुपए की मांग की गई थी. इस घटना के बाद विरोध में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद की थीं. प्रिंस की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, लेकिन प्रिंस अभी तक फरार है.

इससे पहले तोपचांची के शान-ए-पंजाब और माही होटल में प्रिंस के गुर्गों ने बम फेंका था, वहीं मोटर पार्टस व्यवसायी संजीवानंद ठाकुर पर गोली चलाने वालों की गिरफ्तारी भी पुलिस अभी तक नहीं कर पायी है. वहीं रसीद महाजन के परिजनों ने गोली चलने की घटना की पुष्टि नहीं की है.

परिवार के लोगों का कहना है कि सभी रात में सोए हुए थे. बाहर क्या हुआ, इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने चार खोखा मौके से बरामद किया है.

Jharkhand New Update : झारखंड में शिक्षा व्यवस्था को लेकर लिया बड़ा फैसला! लागू होगा कोडरमा मॉडल…जाने पूरी डिटेल्स

Pravesh Maurya
Pravesh Maurya
Pravesh Maurya, has 6 years of experience in writing Finance Content, Entertainment news, Cricket and more. He has done BA in English. He loves to Play Sports and read books in free time. In case of any complain or feedback, please contact me @jharkhandbreakingnews@gmail.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments